Prasar Bharati

“India’s Public Service Broadcaster”

Pageviews

KEY MEMBERS – AB MATHUR, ABHAY KUMAR PADHI, A. RAJAGOPAL, AR SHEIKH, ANIMESH CHAKRABORTY, BB PANDIT, BRIG. RETD. VAM HUSSAIN, CBS MAURYA, CH RANGA RAO,Dr. A. SURYA PRAKASH,DHIRANJAN MALVEY, DK GUPTA, DP SINGH, D RAY, HD RAMLAL, HR SINGH, JAWHAR SIRCAR,K N YADAV,LD MANDLOI, MOHAN SINGH,MUKESH SHARMA, N.A.KHAN,NS GANESAN, OR NIAZEE, P MOHANADOSS,PV Krishnamoorthy, Rafeeq Masoodi,RC BHATNAGAR, RG DASTIDAR,R K BUDHRAJA, R VIDYASAGAR, RAKESH SRIVASTAVA,SK AGGARWAL, S.S.BINDRA, S. RAMACHANDRAN YOGENDER PAL, SHARAD C KHASGIWAL,YUVRAJ BAJAJ. PLEASE JOIN BY FILLING THE FORM GIVEN AT THE BOTTOM.

Thursday, June 23, 2016

Akashvani Rajabhasha Samman":Shri Pradeep Kumar and Shri Salim Ahmad,AIR Ajmer


Heartiest Congratulations from Prasar Bharati Parivar.

Source: Facebook Account of Pradeep Kumar 

1 comment:

  1. देर से शुभकामनायें देने के लिए क्षमाप्रार्थी हूँ । पर हिंदी की बढ़ोतरी के लिए कोई कुछ भी करे, उसे धन्यवाद कहने के लिए नहीं । आपको अखिल आकशवाणी में हिंदी को बचाये रखने के आलावा उसे और आगे ले जाने में सहयोग को महानिदेशालय ने माना है, सराहा है । हम भी ।
    जारी ये हिंदी का काम रहे
    भले ही मुश्किलें हजार रहें ।
    हम आपको ये भी बतलाना चाहेंगे की, आकाशवाणी, विशाखापट्टनम के श्रीमती हर्षलता, श्री श्रीधर और मुझ नाचीज को भी 2014 के लिए हिंदी में उल्लेखनीय काम के लिए सराहा है । पर मै इस साल के फ़रवरी 29 को रिटायर हो गया । सो खाली हिंदी के प्रशंसा के लिए रोज एक तुकबंदी पूरित वाक्य बनाता हूँ और दोस्तों में बांटता हूँ । वैसे तुकबन्दी अब तक करीब 200 से अधिक हो गए हैं और ये सिलसिला जरी रहेगा ।

    ReplyDelete

please type your comments here

PB Parivar Blog Membership Form